पत्नी को लेने गया नरेश चौधरी हो गया लापता | Naresh Choudhary, who went to pick up his wife, went missing

पत्नी को लेने गया नरेश चौधरी हो गया लापता

 

आरोप पति के साथियों कि पर लगाया आरोप, ज्ञापन सौपकर की जांच की मांग

दिनेश यादव की रिपोर्ट

मैहर। उर्मिला चौधरी पति नरेश चौधरी 33वर्ष निवासी मानपुर थाना मैहर ने पुलिस अधीक्षक मैहर को ज्ञापन सौंपकर गुमशुदा अपने पति की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

ज्ञापन में उर्मिला चौधरी ने बताया है कि मैं अपने पति के साथ अपने दादा जी के श्राद्ध मं गए थ जहां से पति मायके में मुझे छोड़कर गांव चले गए थ् और कहा था कि फिर आकर तुमको ले जाऊंगा। दिनांक 12 अक्टूबर को मेरे पति का फोन आया कि मैं तुम लोगों को लेने आ रहा हूं। अपने पति के कहे अनुसार मैं तैयार होकर पति का इंतजार करती रही लेकिन जब मेरे पति नहीं आए तो मैने ससुराल फोन लगाया तो जेठ -जेठानी से पता चला कि वह तो तुम्हें लेने के लिए गए है।

काफी इंतजार करने के बाद मैं ससुराल आई तो पता चला कि मेरे पति गए लेकिन अभी तक लौटे नहीं है और मैं घबराकर 13-1०-223 को मैहर थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

उर्मिला चौधरी ने बताया कि मैें और मेरे परिवार के द्बारा पास-पड़ोंस में पूंछ ताछ की तब जानकारी मिली कि मेरे पति जिस दिन गायब हुए थ्ो उसके एक दिन पहले मंेहदी, सुधीर, बल्लू प्रजापति सभी वार्ड निवासी 9 मैहर के निवासी है जिन्हें मै जानती हूं एक दिन पहले मेरे पति के साथ शराब पिए हुए थ्ो। जब मुझे लेने के लिए जाने वाले थ्ो उस समय उनके साथ ये लोग शामिल थ्ो जिससे मुझे संदेह है कि मेरे पति के साथ कोई अप्रिया घटना कारित कर छिपाया गया है। अत पुलिस अधीक्षक से संंबंधित लोगों से पूंछ ताछ कर इस मामले की जांच करने की मांग की जा रही है कि मेरे पति कहां है या फिर किसी घटना के शिकार हो गए।

पत्नी को लेने गया नरेश चौधरी हो गया लापता | Naresh Choudhary, who went to pick up his wife, went missing

Post a Comment

Previous Post Next Post